Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

V. Aaradhyaa

Romance Classics Fantasy

4  

V. Aaradhyaa

Romance Classics Fantasy

प्रेमीयुगल को प्रेम से सरोकार

प्रेमीयुगल को प्रेम से सरोकार

1 min
248


प्रेमसिक्त होकर दो अपरिचित मिलते हैं;

बड़े ही सौभाग्य से और बड़ी तकदीर से !

ना जाने कब और कैसे दो अनजान दिल;

बंध जाते है भावनाओं की एक जंजीर से।


रिश्ते नाते प्रीत के होते कुछ अनकहे;

सच्चा प्रेम सागर की गहराई जैसे बहे !

मौन रहकर कौन ह्रदय की पीड़ा सहे;

अंतस का प्रेम छलकने लगता गहे-गहे ! 

 

एक दूजे का साथ हो तो सब स्वीकार है;

विश्वास भी प्रीति का एक सुदृढ़ आधार है;

जोड़ दे जो दिलों को वही तो सच्चा प्यार है !

प्रेमी युगल को तो बस प्रियहित से सरोकार है !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance