Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

V. Aaradhyaa

Inspirational

4.0  

V. Aaradhyaa

Inspirational

बिटिया रानी

बिटिया रानी

1 min
5


हम सबको आज कसम खाना है ,

बिटिया को जरूर पढ़ाना है ।

 बेटियों को भी अपने अरमानों के पंख खोलने दो ,

खुले आसमान में तरक्की के राहों में उसे उड़ने दो ।

क्यों करते हो भेदभाव बेटे और बेटी में,

मौका देकर देखो बेटे से अधिक काबिलीयत है बेटी में ।

 बेटियाँ अगर पढ़ जाती हैं,

आगे की पीढ़ियाँ सँवर जाती है ।

 स्वस्थ समाज का निर्माण करो ,

बिटिया को पढ़ा कर काबिल बनाओ ।



Rate this content
Log in