Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dr.Ankit Waghela

Drama Inspirational

3  

Dr.Ankit Waghela

Drama Inspirational

परचम!

परचम!

1 min
179


परचम तेरा में लहरावा

तेरे सदके में मर जावा

कैसे तुझसे, हो पाऊँ में जुदा

ऊंचा कद हो, तेरा वतना वा

नाम ऐसा, में कोई कर जावा

कैसे तुझसे, हो पाऊँ में जुदा


ए प्रीत मेरे, मनमीत मेरे

सतरंगों में भी, तू रंगा रहे

चाहे खून बहे, या अश्क बहे

बेरंग ना कभी, ये तिरंगा रहे


तू ताज मेरा, सरताज रहे

सम्मान सदा, मेरी शान रहे

जिद है, जुनू है, तेरी लाज रहे

आंचल पे, ना कोई दाग लगे


परचम तेरा में लहरावा

तेरे सदके में मर जावा

कैसे तुझसे, हो पाऊँ में जुदा


Movie - Kesari

Song – Teri Mitti 

Singers – B Praak 

Music – Arko 

Lyrics: Manoj Muntashir


Rate this content
Log in