Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

V. Aaradhyaa

Romance

4  

V. Aaradhyaa

Romance

पराकाष्ठा प्रेम की ❤

पराकाष्ठा प्रेम की ❤

1 min
312


.मिले ज़ब एक दूसरे के नयन से नयन ;

हृदय का मेल भी तब शुरू हुआ सजन !


स्नेह का बंधन बना हृदय का गठबंधन ;

चांद-तारों सा जगमग हुआ ये मुदित मन!


मीठी-मीठी स्वर लहरियां कानों में गूंजें ;

पावनपरिणय के मंगलगीत जब ज़ब बजे !


विवाहोप्रांत दुल्हन पावनी पुनीता सी लगे ;

दो आत्माओं के मिलन के साज से हैं सजे !


हाथों में अपने सहचर का हाथ सदा मिले ;

नवदंपत्ति के ह्रदय पुष्प प्रस्फुटित हो खिले!


जीवनपथ हो उजियारा साथी भी साथ चले;

हर जन्म में ऐसा ही दोनों का सौभाग्य मिले!



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance