Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rupesh Kumar

Inspirational

3  

Rupesh Kumar

Inspirational

फिर ये नजर न हो

फिर ये नजर न हो

1 min
177


फिर ये नजर हो न हो ,

मैं और मेरी तनहाई ,

नजर आएगी ,

तुम्हारा मुस्कुराता , 

चेहरा यूं खिलखिलाता ,

नाम तेरा पूजते रहूं ,

फिर ये नजर हो न हो !


जिंदगी के खेल में ,

फूलों के मेले में , 

कलियों के साथ ,

गुलाबों के हाथ ,

तू मुझे सम्मान दो ,

या मुझे उफान दो ,

मैं मिलेगा फिर तुमसे ,

फिर ये नजर हो न हो !


रात की बात में ,

दिन की याद में ,

दोस्तों के साथ में , 

हसीनाओं के हाथ में ,

आंख की आँसुओं में ,

दिल की धड़कन में ,

याद आ जाए तुम ,

फिर ये नजर हो न हो !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational