Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rupesh Kumar

Classics Inspirational

4.5  

Rupesh Kumar

Classics Inspirational

जहाँ सारा दुनिया जिसकी शरण मे

जहाँ सारा दुनिया जिसकी शरण मे

1 min
264


जहाँ सारा दुनिया जिसकी शरण में

नमन है उस भगवान शिव के चरण में

हम बने उस महाकाल के चरणों की धूल

आओ हम - सब मिल कर चढ़ाये उनके चरणों में श्रद्धा के फूल !


महाकाल की हमेशा बनी रहे मुझ पर छाया

पलट दे मेरी किस्मत की काया

मिले मुझको सब कुछ इस दुनिया में हमेशा

जो कभी किसी को न मिल पाया इस जीवन में !


महाकाल जब आएंगे मेरे द्वार

मेरे जीवन के गोद में भर देंगे सारी खुशियां  

कभी रहे न जीवन में मेरे दुखः - दर्द  

मेरे चारों तरफ हमेशा हो जाए सुख ही सुख !


प्रभु शिव का नारा लगा कर हम

सारी दुनिया में हो गए हैं प्यारे - न्यारे

मेरे दुश्मन भी मुझसे बार - बार बोले

मेरे प्यारे भगवान महाकाल के भक्त हो गए हो तुम सबसे न्यारे !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Classics