Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rupesh Kumar

Inspirational

4  

Rupesh Kumar

Inspirational

स्वतंत्रता की शान है तिरंगा

स्वतंत्रता की शान है तिरंगा

1 min
234


स्वतंत्रता की शान है तिरंगा ,

जीवन का अभिमान तिरंगा ,


विश्व पटल पर मान तिरंगा ,

भारत माँ की लाज तिरंगा ,


जीवन की अभिलाषाओं का ,

मन-मस्तिष्क का एहसास तिरंगा ,


बलिदानों की याद तिरंगा ,

शहीदों का सम्मान तिरंगा ,


जीवन में नये - नये रंग लाता ,

जोश-जुनून से जी भर जाता ,


भावनाओं का नमन है तिरंगा ,

राष्ट्र रत्नों का प्रतिमान तिरंगा ,


हिमालय की आन तिरंगा ,

महासागर की लहर है तिरंगा ,


बहनों की रक्षा करता तिरंगा ,

राखियों की लाज रखता तिरंगा ,


प्रतिमानों की विजय घोष तिरंगा ,

गीता और कुरान का मान तिरंगा ,


हिंदू मुस्लिम एकता की शान तिरंगा ,

स्वतंत्रता का विजयीमान तिरंगा ।


Rate this content
Log in