Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

J P Raghuwanshi

Inspirational

4.5  

J P Raghuwanshi

Inspirational

ЁЯМ▒ рдкрд░реНрдпрд╛рд╡рд░рдг рдмрдЪрд╛рдирд╛ рд╣реИ ЁЯМ▒

ЁЯМ▒ рдкрд░реНрдпрд╛рд╡рд░рдг рдмрдЪрд╛рдирд╛ рд╣реИ ЁЯМ▒

1 min
182


рд╣рдо рд╕рдмрдиреЗ рдорд┐рд▓ рдард╛рдирд╛ рд╣реИрдВ,

рдкрд░реНрдпрд╛рд╡рд░рдг рдмрдЪрд╛рдирд╛ рд╣реИрдВред


рдШрд░-рдШрд░ рдмрдирд╛рд╡реЗрдЧреЗрдВ рд╕реБрдВрджрд░ рдХреНрдпрд╛рд░реАред

рдШрд░-рдШрд░ рдореЗрдВ рд░реЛрдкреЗрдЧреЗрдВ рддреБрд▓рд╕реА рдХреА рдмрд╛рд░реАредред

рдПрд▓реЛрд╡реЗрд░рд╛ рд▓рдЧрд╛рдирд╛ рд╣реИред

рдкрд░реНрдпрд╛рд╡рд░рдг рдмрдЪрд╛рдирд╛ рд╣реИредред


рдПрдХ-рдПрдХ рдмреВрдВрдж,рдкрд╛рдиреА рдХреА рдмрдЪрд╛рд╡реЗрдВред

рдЗрд╕реЗ рд╕рд╣рдЬреЗ рд╡реНрдпрд░реНрде рди рдмрд╣рд╛рд╡реЗрдВредред

рдШрд░-рдШрд░ рдпреЗ рд╕рдордЭрд╛рдирд╛ рд╣реИред

рдкрд░реНрдпрд╛рд╡рд░рдг рдмрдЪрд╛рдирд╛ рд╣реИрдВредред


рджреЗрд╢ рд╣рдорд╛рд░рд╛, рд╕реНрд╡рд░реНрдЧ рд╕реЗ рдкреНрдпрд╛рд░рд╛ред

рдЪрдВрджрди рд╕реА рдорд╛рдЯреА,рдЧрдВрдЧрд╛ рдХреА рдзрд╛рд░рд╛редред

рдЧрд╛рдВрд╡реЛрдВ рдХреЛ рд╣рдордХреЛ рд╕рдЬрд╛рдирд╛ рд╣реИрдВред

рдкрд░реНрдпрд╛рд╡рд░рдг рдмрдЪрд╛рдирд╛ рд╣реИрдВредред


рдЧрд╛рдВрд╡ рдХреА рдЧрд▓рд┐рдпрд╛рдВ рдФрд░ рдЧрд▓реАред

рд╕реНрд╡рдЪреНрдЫ рд░рд╣реЗрдВ рддреЛ рд▓рд╛рдЧреЗрдВ рднрд▓реАредред

рдЗрдирдХреЛ рд╕реБрдВрджрд░ рдмрдирд╛рдирд╛ рд╣реИред

рдкрд░реНрдпрд╛рд╡рд░рдг рдмрдЪрд╛рдирд╛ рд╣реИрдВредред


рдЬреИрд╡рд┐рдХ рдЦреЗрддреА,рд╣рдо рд╕рдм рдХрд░реЗрдВрдЧреЗред

рдЬреАрд╡реЛрдВ рдХреА рдорд┐рд▓рдХрд░ рд░рдХреНрд╖рд╛ рдХрд░реЗрдВрдЧреЗрдВредред

рд╡рд╛рдпреБ рдХреЛ рд╢реБрджреНрдз рдмрдирд╛рдирд╛ рд╣реИред

рдкрд░реНрдпрд╛рд╡рд░рдг рдмрдЪрд╛рдирд╛ рд╣реИрдВредред


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational