Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

V. Aaradhyaa

Tragedy

5  

V. Aaradhyaa

Tragedy

फिर एकलव्य का अंगूठा कटेगा

फिर एकलव्य का अंगूठा कटेगा

1 min
565


राजनीति के खेल में क्या हार क्या जीत ;

ना कोई शत्रु यहां और ना यहां कोई मीत !


अब सब साधने में लगे हैं अपनी रणनीति ;

 अब तो कई टुकड़ों में बंट गई है राजनीति !


 किसको अपना मानें अब सब पक्ष-विपक्ष ;

जनमत जाने ना क्या करे किसको माने दक्ष !


फिर से टूटे फिर जुड़ने लगे लिए मन में लपेट ;

कौन दल ले जाएगा जनमत कौन लेगा वोट समेट!


चाहे जीते कोई भी दल उनका प्रपंच ना बदलेगा ;

ना जाने इसमें कबतक एकलव्य का अंगूठा कटेगा!


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy