Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dr Priyank Prakhar

Abstract

4.5  

Dr Priyank Prakhar

Abstract

ओ मेरे रंगरेज

ओ मेरे रंगरेज

1 min
87


ओ मेरे रंगरेज ओ मेरे रंगरेज

कभी धीमी कभी तेज

बारिश की इन बूंदों से

रंग दे धरती की सेज

ओ मेरे रंगरेज ओ मेरे रंगरेज।


सूखा इसका दिल है,

हर हिस्सा गाफिल है

अपने नूरानी जादू से

कर दे इसको लबरेज

ओ मेरे रंगरेज ओ मेरे रंगरेज।


कैसा यह आलम है

फैला हर पल गम है

आंखें सारी नम है

चाहे स्याह हो या अंगरेज

ओ मेरे रंगरेज ओ मेरे रंगरेज।


है यह कैसा गुरूर

कुछ तो हुआ जरूर

सब पर है चढ़ा सुरूर

चाहे परवेज़ हो या नौखेज

ओ मेरे रंगरेज ओ मेरे रंगरेज।


टुकड़ा टुकड़ा जीता हूं,

रफ्ता रफ्ता बढ़ता हूं

यूं तो खुद भी इंसान हूं

पर इंसा से ही हुआ परहेज

ओ मेरे रंगरेज ओ मेरे रंगरेज


कर दे तू थोड़ी जुंबिश

हो जाए फिर वो बारिश

अमन की उन बूंदों से

कर दे सब जरखेज

ओ मेरे रंगरेज ओ मेरे रंगरेज।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract