Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Praveen Gola

Tragedy

4  

Praveen Gola

Tragedy

ना कहने की बुरी आदत ने

ना कहने की बुरी आदत ने

1 min
20



ना कहने की बुरी आदत ने ,
दिल जला दिया .....
बहुत कुछ खुद से सहने का ,
मतलब सिखा दिया |

सितमगर ने सितम ऐसा किया ,
हम बोल ना सके ,
शब्दों को शब्दों का एक नया ,
हार पहना दिया |

उसने तो मना किया बिना सोचे ,
हमारा दिल ~ए ~हाल ,
हमने देखो खुद को रोक कर ,
मिसाल बना दिया |

कहें कैसे भी तो किस से कहें ,
जो आग थी लगी ,
हमने खुद को ढांप ढांप कर ,
मरहम लगा लिया |

यूँ तो बहुत है आज भी खड़े ,
सहारा देने को तैयार ,
हमने दिल को थाम कर ,
सहारा ठुकरा दिया |

ना कहने की बुरी आदत ने ,
दिल जला दिया .....
बहुत कुछ खुद से सहने का ,
मतलब सिखा दिया ||

















Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy