Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Ajit Kumar Raut

Abstract

4  

Ajit Kumar Raut

Abstract

ЁЯОВЁЯОВЁЯОВрдореЛрдмрд╛рдЗрд▓ЁЯОВЁЯОВЁЯОВ

ЁЯОВЁЯОВЁЯОВрдореЛрдмрд╛рдЗрд▓ЁЯОВЁЯОВЁЯОВ

1 min
237


рдкреВрд░реА рджреБрдирд┐рдпрд╛ рд╣реИ рдЕрдм рдореБрдареНрдареА рдореЗрдВ

рд╣реИ рдореЛрдмрд╛рдЗрд▓ рд╕рдмрдХреЗ рд╣рд╛рде рдореЗрдВ,

рд╣рд░ рдЦрдмрд░ рджреЗрддреА рднреА рд╣реИ рд╣рдореЗрдВ

рд╣рд░ рдХреНрд╖рдг рдмрддрд╛рддреА рдЬрд╛рддреА рд╣рдореЗрдВредрезред


рд╕рдмрдХреБрдЫ рд╣реИ рдореЛрдмрд╛рдЗрд▓ рд╣рдорд╛рд░реА

рд▓реЗрдирджреЗрди рд╣реЛрддреА рд╕рднреА рд╣рдорд╛рд░реА,

рдореЛрдмрд╛рдЗрд▓ рд╣реЛрддреА рдЕрддрд┐ рджреБрд▓рд╛рд░реА

рдЬреАрд╡рди рд▓рдЧрддреА рдЕрддрд┐ рдкреНрдпрд╛рд░реАредреиред


рд╕рдВрджреЗрд╢рд╛ рдкрд╣реБрдВрдЪрд╛рддреА рд╢реАрдШреНрд░ рд╣рдореЗрдВ

рдкрддреНрд░рд╛рдЪрд╛рд░ рд╣реЛрддреА рд╕реБрдЧрдо рд╣рдореЗрдВ,

рддреБрд░рдиреНрдд рдЦрдмрд░ рджреЗрддреА рд╣реИ рд╣рдореЗрдВредрейред


рдмрдЪреНрдЪреЛрдВ рдкрдврд╛рдиреЗ рдХрд╛ рд╕рд╛рдзрди рднреА рд╣реИ

рдлреЛрдЯреЛрд╢реВрдЯ рдХрд╛ рдФрдЬрд╛рд░ рднреА рд╣реИ,

рдЦрд╛рддрд╛рдмрд╣реА рдХрд╛ рднрдгреНрдбрд╛рд░ рднреА рд╣реИ

рдХрд▓реНрдкрдирд╛ рдХрд╛ рд╕рд╛рдХрд╛рд░ рдХрд░рддреА рд╣реИредрекред


рдЗрд╕реА рдореЗрдВ рд░рд╛рдорд╛рдпрдг рдЬреНрдЮрд╛рди рднреА рд╣реИ

рдорд╣рд╛рднрд╛рд░рдд рдЬреНрдЮрд╛рди рдЗрд╕реА рдореЗрдВ рд╣реИ,

рдкрд╡рд┐рддреНрд░ рдЧреАрддрд╛ рдХрд╛ рдЬреНрдЮрд╛рди рднреА рд╣реИ

рдкреВрд░реЗ рдмреНрд░рд╣реНрдорд╛рдВрдб рдореЛрдмрд╛рдЗрд▓ рдореЗрдВ рд╣реИредрелред


рдкреВрд░реА рджреБрдирд┐рдпрд╛ рд╣реИ рдЕрдм рдореБрдареНрдареА рдореЗрдВ

рд╣реИ рдореЛрдмрд╛рдЗрд▓ рд╕рдмрдХреЗ рд╣рд╛рде рдореЗрдВ,

рд╣рд░ рдЦрдмрд░ рджреЗрддреА рднреА рд╣реИ рд╣рдореЗрдВ

рд╣рд░ рдХреНрд╖рдг рдмрддрд╛рддреА рдЬрд╛рддреА рд╣рдореЗрдВредремред


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract