Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Arun Gode

Classics

4  

Arun Gode

Classics

मन की खलबली

मन की खलबली

1 min
690



रात का घना अंधेरा पतला हो चला,

सुबह का उजाला धीरे-धीरे बढता चला.

किसी के संकट के बादल सिमटते चले,

किसी के संकट का समय शुरु हो चला.


किसी ने रात भर करवटें बदली,

शुभ सुबह के प्रतिक्षा में रात ढली.

किसी की मायूसी तो किसी की खुशी झलकी.

सुबह की सुनहरी धूप सबके लिए खिली,


उजाले के बाद फिर अंधेरा घना हो चला,

संकट के बादल किसी के फिर घने हो चले.

असफलता ने किसी के परेशानी की होली जली.

अचानक सफलता से किसी की नींद उड चली.


सफलता-असफलता ऐसा बना सिलसिला,

कभी-खुशी तो कभी गम था मिला-जुला.

हर दिल और दिमाग में मची रही खलबली,

रात और सुबह तो निरंतर उलझती चली.



Rate this content
Log in