Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dr. Pooja Hemkumar Alapuria

Drama

5.0  

Dr. Pooja Hemkumar Alapuria

Drama

मेरी मेहंदी

मेरी मेहंदी

1 min
564


 

जब नन्ही - नन्ही

हथेलियों पर

कभी माँ मेहँदी लगाया 

करती थी, 


इतरा-इतरा कर 

मैं बाबा को 

दिखाया करती थी, 


तब बड़े रिझाया करते थे 

मेहँदी से रचे

हाथों को देख, 


मन-मन ही भरमाया 

करते थे माँ-बाबा 

दोनों मिलकर, 

आज जुड़े हैं सब

मेरी मेहंदी वाली रस्म पर, 


एक ओर खुशी है 

अपने फर्ज अदा करने की, 

तो वहीं मीठी-सी कसक 

और भीना-सा दर्द भी है 

मेरे बिछोह का, 


जगती अँखियों से ख्वाब 

पूरा होते देख,

देखो न ! 

छलक उठी है आँखें 

माँ-बाबा की ! 


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama