Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Hiren Shah

Romance Classics Others

4.8  

Hiren Shah

Romance Classics Others

मेरी माँ

मेरी माँ

1 min
132


मैं जब भी रोया मुझे हसाया मेरी माँ ने,

मैं जब भी रूठा मुझे मनाया मेरी माँ ने !


जब भरोसा ना हो मुझ पर किसी और को,

तब भी भरोसा दिखाया मेरी माँ ने !


नजाने खुद कितने बोज लेकर सो जाती है,

मगर हमेशा मुझे चैन की नींद सुलाया मेरी माँ ने !


कभी हताश होकर जो आँखें नम हुई हो मेरी,

मेरा हर आँसू मिटाया मेरी माँ ने !


खुद सारे कष्ट जेलकर दूसरो को खुश रखना,

सचमुच खुशियाँ बाँटना सिखाया मेरी माँ ने !


मेरी माँ की वजह से ही हूं मैं जो कुछ भी हूं,

मुझे मुझसा बनाया मेरी माँ ने !


इससे बढ़कर तोह्फा और होगा भी क्या,

मेरी माँ बनकर मुझे जो दिया मेरी माँ ने !


Rate this content
Log in