Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Hiren Shah

Romance Classics Others

4.5  

Hiren Shah

Romance Classics Others

बहोत खास हो तुम

बहोत खास हो तुम

1 min
23.9K


कड़वाहट भरी ज़िंदगी में एक मिठास हो तुम,

आम नहीं हो सच मानो तो बहोत खास हो तुम !


नहीं जानता मैं ये कौन हो तुम क्या हो तुम,

बस इतना पता है एक खूबसूरत एहसास हो तुम !


लाख हो चाहे फासले और दूरियाँ पर इतना जानलो,

सदा ही मेरे दिल के पास हो तुम !


हर मुश्किल हर परेशानी में,

मेरी एक मात्र आस हो तुम !


तुम न होतो बेचैन हो जाते है,

चैन की वो साँस हो तुम !


बहोत सपने है बहोत ख्याल है,

ख़यालो का वो कभी या काश हो तुम !


भोलापन,अच्छाई,मासूमियत न जाने कितना कुछ,

प्यार का तो पूरा आकाश हो तुम !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance