Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Manish Sharma

Romance

3  

Manish Sharma

Romance

मेरे शहर एक खत था

मेरे शहर एक खत था

1 min
307


मेरे शहर इक खत था आया जो मुझसे टकरा गया

बिन देखे ही हाल ए दिल तेरा मुझको समझ आ गया


किसी अपने के लिए तूने खत में अहसास लिखे थे

मुझे माफ करना तुम मैने तेरे वो अहसास पढ़ लिये थे


वो अहसास किसी की अमानत थे मगर मुझे छू गये

कितनी खुशनसीब है वो जिसके अहसास तुझे छू गये


तेरे अहसास तेरी मोहब्बत की दास्तां बयां करते हैं

अब हम भी किसी से मोहब्बत करने की चाह रखते हैं


खुदा करे हमे भी किसी से तुमसी मोहब्बत हो जाये

फिर तेरी तरह अहसास हम भी उसके लिए लिख पाये


फिलहाल तो तेरा खत तेरी अमानत को भेज रही हूँ

मगर मैं तेरे दूसरे खत के आने का इंतजार कर रही हूँ


खुदा करे तू पहली गलती फिर से दूजी बार दोहराये

तेरा दूसरा खत फिर से"मनु"मुझसे आकर के टकराये!




Rate this content
Log in