Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Anita Sharma

Romance

4  

Anita Sharma

Romance

मेरे जीवनसाथी

मेरे जीवनसाथी

1 min
370


हाँ मेरे जीवनसाथी बस मेरे हो तुम,

बस इतना सा वादा मुझसे निभाना;


हाथ में हाथ थामा है,जैसे आज तुमने,

यूँही ज़िन्दगी भर तुम कदम भी मिलाना;


सात फेरों से बाद होता है प्रेम गठबंधन,

है मिलजुलकर हमें अब जीवन बिताना;


प्यार और विश्वास दिल से कभी कम न हो,

एक-दूजे की कमियों को भी है अपनाना;


हाँ मेरे जीवनसाथी बस मेरे हो तुम,

बस इतना सा वादा मुझसे निभाना;


सुख दुःख तो आते जाते रहते ही हैं,

बस अपना ठौर मेरे दिल मैं बसाना;


सिर्फ एक नहीं मैं दो कुल की लाज हूँ,

तुम्हारा साथ ही मेरा एकमात्र खज़ाना;


नई है अब दुनिया नए हो गए सपने,

चल सजालें खुशियों भरा आशियाना;


हाँ मेरे जीवनसाथी बस मेरे हो तुम,

बस इतना सा वादा मुझसे निभाना।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance