Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

नमिता गुप्ता 'मनसी'

Abstract Romance

3  

नमिता गुप्ता 'मनसी'

Abstract Romance

मेरे बाद..

मेरे बाद..

1 min
228


मेरे बाद..

बचेगा भी क्या

मेरा सा

तुम्हारे पास,

सिर्फ कुछ शब्द

और.. न खत्म होने वाली शिकायतें ही न !!


सुनो..

मत होना उदास

मेरे बाद ,

रहना व्यस्त ऐसे ही

ठीक अब की ही तरह !!


जब कभी..

अलटते-पलटते अपनी कविताएं

छू जाएंगी तुम्हारी उंगलियां

मेरे किसी "शब्द" को ,

मुझे पता है

तुम बरबस ही भीग जाओगे भीतर तक ,

फिर कहोगे खुद से

"वो भी न

कैसी नालायक थी" 

एक शब्द सही से नहीं लिखा "

..और डांटोगे प्यार से ,

और तब

उस दिन सबसे ज्यादा याद आऊंगी मैं तुमको !!



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract