Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Jeetal Shah

Tragedy

3  

Jeetal Shah

Tragedy

मेरा साथी

मेरा साथी

1 min
251



उछल थी,कूदती मैं कभी,

संग सखियों के नाची गाती,

थी कभी,

हर पल हर दिन,

इक नई सुरुआत,

किया करती थीं मैं,

बिना अखबार के,

मेरा दिन न गुजरता था,

रोज नई-नई खबरें,

दुनिया भर की बातें,

पर किस्मत को मेरी खुशी,

रास न आई, अब दिन नहीं

कटते बिना ना दवाई,

रोज नई-नई खबरें,

नई नई कहानी या,

रोज नए किस्से,

बिस्तर पर  पड़ा,

करती हूँ अब,

ना कोई साथी,

ना कोई हमसफ़र,

न कोई ऐसा ,

जिससे करें हम बात,

अकेली तन्हा हो गई थी मैं ,

अगर जो अखबार न

बनता मेरा साथी,

पूरा दिन बस 

यूँ ही कट जाता,

अखबार पढ़ते, पढ़ते,

हर रोज खबर कोई

होती हटके।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy