Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Shailaja Bhattad

Abstract

4.0  

Shailaja Bhattad

Abstract

मौन

मौन

1 min
187



स्वर मौन है

पर हो रहा क्यों कर इतना शोर है?

क्या यही अंतर्द्वंद का जोर है

किसके लिए लड़ाई पुरजोर है

आखिर वह हमारा कौन है ।

--------------------------------------------

जिंदगी लौट आई है,

तुम्हारे साथ ही

भूल आई है ,

सारे खुश्क जज्बात भी।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract