Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Manoj Kumar

Action Thriller

4  

Manoj Kumar

Action Thriller

मैंने देख लिया

मैंने देख लिया

1 min
370


मैंने देख लिया

मैंने देख लिया

कुछ भी हो यार...     - गायक

मैं ना करूँगा

तुझसे ही प्यार


मैंने देख लिया हां

मैंने देख लिया

कुछ भी हो यार...       - गायिका

मैं ना करूँगी

तुझसे ही प्यार


मैंने देख लिया हां

मैंने देख लिया।        - गायिका

हाए मैंने देख लिया


बस कुछ ही पल तू अपना है

जो तुझसे ही मैं प्यार किया     - गायक

अब छोड़ ही दूँगा साथ तेरा

जो मुड़के ना एतबार किया


इक बात बताओ जान मेरी

कैसे हुईं है ये दूरी

जो मिल ना पाई मैं तुझसे।        - गायिका

क्या थीं तेरी वो मजबूरी


मैंने देख लिया हां

मैंने देख लिया

कुछ भी हो यार...           - गायिका

मैं ना करूँगी

तुझसे ही प्यार...

मैंने देख लिया हां

मैंने देख लिया


तनहा रहकर मैं कुछ न कहा

तेरी याद में यूँ ही मरती रहीं        - गायिका

तू ना चाहा मेरे दिल को यूँ।        

मैं यूँ ही खुद से जलती रही


क्या हाल बताएँ दिल मेरा

जो तेरा ही इन्तजार किया।        - गायक

तूने ना समझी मेरे दिल को

जो दिल तेरा इकरार किया


 मैंने देख लिया हां

 मैंने देख लिया

 कुछ भी हो यार..          - गायक

 मैंने न करूँगा 

 तुझसे ही प्यार


मैंने देख लिया हां

मैंने देख लिया।           - गायिका

कुछ भी हो यार..

मैंने न करूँगी 

तुझसे ही प्यार


मैंने देख लिया हां।  - गायक- 

मैंने देख लिया हां - गायिका

मैंने देख लिया हां।   - गायक

मैंने देख लिया-   गायिका


गाने का तर्ज- मैंने सोच लिया

फिल्म- तुमसा नहीं देखा


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Action