Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Priyanka Shrivastava "शुभ्र"

Action

2.9  

Priyanka Shrivastava "शुभ्र"

Action

सैनिक को नमन

सैनिक को नमन

1 min
11.8K


खाते कभी लू के थपेड़े, गिर जाते होश गंवा कर

जम जाते कभी बर्फ में, सारे सुख-दुःख भुला कर

सैनिक के नित्य समर्पण, कैसे हम जाएँगे भूल  

सर्वोच्च सम्मान से सज, जो पाएँ जीवन भर शूल ।


फौजी की बेवा बन भी वे ,मजबूत कलेजा रखती हैं

दुःख अपना भूल , तनय को फौजी बनाती हैं

ओ सियासत करने वालों, बंद करो अपना आलाप 

कागज के पन्नों पर अब, नहीं चलेगा झूठा प्रलाप।


छोटी सी भी एक सर्जरी, विकल हमें कर जाते हैं

हाथ-पांव गवां भी वे, दुश्मन के छक्के छुड़ाते हैं।

जिल्लत सह उनका परिवार, हो न जाएँ गुमनाम

  कर्तव्य ये  है हमारा, हो न कहीं देश बदनाम।

 


Rate this content
Log in