Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

अधिवक्ता संजीव रामपाल मिश्रा बाबा

Inspirational

4  

अधिवक्ता संजीव रामपाल मिश्रा बाबा

Inspirational

माँ विजया वह शक्ति दो,

माँ विजया वह शक्ति दो,

1 min
252


हम दीन-दुखी बालक तेरे,

जीवन के अनुयायी बने,

स्वच्छ रहे हम स्वस्थ रहे,

माँ विजया शक्ति बनी रहे,

माँ विजया वह शक्ति दो।


झूठ -अन्याय से दूर रहे,

नेक बने जग में एक बने,

बुद्धि-प्रतिभा-तेज बने,

माँ विजया वह शक्ति दो।


राग-भय-द्वेष मुक्त हो हृदय हमारा,

ध्यान-ज्ञान से युक्त हो मन हमारा,

हम सब दीन-दुखी हैं बालक तेरे,

सदा सत्य का हो मार्ग हमारा,

माँ विजया वह शक्ति दो।


ज्ञान शक्ति के अनुयायी बने,

आशावादी, सत्यवादी बने,

हम दीन-दुखी बालक तेरे,

जीवन के अनुयायी बने,

माँ विजया वह शक्ति दो।



Rate this content
Log in