Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

shivi_♥ writer

Classics Inspirational Children

4.5  

shivi_♥ writer

Classics Inspirational Children

लिखना चाहती हूँ

लिखना चाहती हूँ

1 min
394


बहुत से लोग लिखते होंगे पर

मैं पूरा इतिहास गडना चहती हु।

पतंगे तो बहुत से छोड़ रखे हैं तुमने

पर मैं उन सबसे ऊंचा उड़ना चाहती हूं।


अब सब कुछ भूल के बस तेरी

बस तेरी ही ओर बढ़ाना चाहती हूं।

बस तेरे ही रंग रंगना चाहती हूं।

बस तुझमें ही रमना चाहती हूं।


माना ऊंचाई से गिरने का डर है मन में

पर अब बस बेधड़क लिखना चाहती हूँ।

डर नहीं सियाही खत्म होने का

अक्सर कलम नए दे जाते हैं लोग।


अब बस जूनून भरना चाहती हूँ।

अपनी सारी बातें बिना कहे ही कहना चाहती हूं।

अब बस मैं लिखना और सिर्फ लिखना चाहती हूं।

अब बस मैं लिखना और सिर्फ लिखना चाहती हूं।


Rate this content
Log in