Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Short And Sweet Blog

Inspirational

3  

Short And Sweet Blog

Inspirational

कुछ कहना था।

कुछ कहना था।

1 min
214


बहुत कुछ कहना था , बहुत कुछ सुनना भी था । 


अल्फाजों की कमी थी , कही दूर पहुंचने की देरी थी । 


गिरता संभलता खुद को संभालता , मैं पहुंचा भी । 


पर शायद हालातों का रोना था , किस्मत को अब भी चमकना था । 


खुद को मजबूत कर , खुद की ही सवारी लेकर फिर एक सफर को तय करने निकल पड़ी । 


यह सफर अब किस गंतव्य पर जायेगा पता नही , पर जीवन का एक और अध्याय कुछ तो और रोचक और मजेदार सिखा कर जायेगा । 


अब नए हालात होगे , नया सफर होगा फिर से मेरा एक और नया इम्तिहान होगा ।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational