Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rishab k..

Romance

4  

Rishab k..

Romance

कर पाओगे क्या?

कर पाओगे क्या?

2 mins
404



तुमने कहा कि चांद तारे तोड़ लाओगे मेरे लिए ,

चांद तारे नहीं चाहिए मुझे ।

कुछ छोटी-छोटी ख्वाहिशें है बस ,

सुनो पूरी कर पाओगे क्या ?


क्या करना है महंगे तोहफों का,

रास नहीं आते मुझे ।

चांदी की पायल अपने हाथों से मुझे पहनाओगे क्या ?


डिस्को ,पब का शोर सुहाता नहीं मुझको , 

चिड़ियों की चहक और झरनों की कल - कल मेरे साथ सुन पाओगे क्या ?


कीमती घड़ी कसती है कलाई पर ,

घड़ी ना देना ,पर अपने कीमती वक्त में से चुराकर कुछ लम्हे दे पाओगे क्या ?


पिज़्ज़ा ,बर्गर ,फास्ट -फूड की शौकीन नहीं मैं ,

एक घूँट कुल्हड़ वाली चाय की मेरे साथ ले पाओगे क्या ?


भीड़ भाड़ में दम घुटता है ,

सुनो ,

पहाड़ों की शांत वादियों का सुकून ,मेरे साथ महसूस कर पाओगे क्या ?


नहीं छिपना मेकअप की परतों में मुझे ,

एक छोटी सी बिंदी और आंखों में काजल ।

बस इसी में मेरी खूबसूरती देख पाओगे क्या ?


किसी दिन लॉन्ग ड्राइव को छोड़कर ,

हाथों में हाथ डालकर लॉन्ग वॉक पर चल पाओगे क्या ?


इतनी बड़ी दुनिया में हम भी इतने बड़े हो गए ,

की मासूमियत पीछे छूट गई ।

 कभी गुब्बारों ,कभी पतंगों ,कभी बर्फ के गोले से , वो मासूमियत फिर से लौटा पाओगे क्या ?


ई-मेल और इंस्टाग्राम के जमाने में ,

मेरे भेजे गुलाबी खत पढ़ पाओगे क्या ?

उन खातों का जवाब उसी लहजे में दे पाओगे क्या ?


नकली लाइट्स की चकाचौंध से दूर कहीं ,चांदनी रात में ,

मेरे साथ बैठकर तारों की चमक देख पाओगे क्या ?


मैं तुम्हारे साथ रैप और पॉप सुनूंगी ,

तुम भी मेरे साथ गीत ग़ज़ल सुन पाओगे क्या ?


तुमसे आज तक रूठी नहीं मैं ,

कभी झूठ - मुठ का रूठ भी गई ,

तो सचमुच वाला बना पाओगे क्या ?


चांद तारे नहीं चाहिए मुझे ,

ये कुछ छोटी-छोटी ख्वाहिशें है ।

सुनो ,पूरा कर पाओगे क्या ?


Rate this content
Log in