Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Dr Shikha Tejswi ‘dhwani’

Tragedy

2  

Dr Shikha Tejswi ‘dhwani’

Tragedy

कोरोना

कोरोना

1 min
204


कोरोना, कोरोना, कोरोना,

हमसे तुम दूर रहो ना l


हम आयें हैं चीन से,

इम्पोर्टेड कहलाएं हैं l

फ्री में गिफ्ट बाँट रहें हैं,

चीन से जो आएं हैं ll

कोरोना, कोरोना, कोरोना,

हमसे तुम दूर रहो ना l


छूने से हम फैलतें हैं,

इतने पावरफुल हैं l

हाथ लगाओ गले पड़ जाएँ ,

इतने मैग्नेटिक हैं ll

कोरोना, कोरोना, कोरोना,

हमसे तुम दूर रहो ना l


सस्ते में तुम लेते थे,

मेड इन चीन मोबाइल फ़ोन l

फ्री में अब हम बाँट रहें हैं,

मेड इन चीन के डेथ सिंड्रोम ll 


कोरोना, कोरोना, कोरोना,

हमसे तुम दूर रहो ना l


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy