Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

V. Aaradhyaa

Tragedy

4.5  

V. Aaradhyaa

Tragedy

कोई लाठी नहीं बनता सफर में

कोई लाठी नहीं बनता सफर में

1 min
15


बेहद तन्हा से हो गए हम जमाने की नज़र में ,

हमारे दुश्मन जो बहुत थे हमारे ही शहर में !


वक़्त रहते अगर मेरे अपने भी आ जाए काश ,

तो जी लें चंद सी जिन्दगी जो पड़ी है डगर में !


दिल के छाले से उठता रहा दर्द बारहा गिरकर ,

कोई लाठी नहीं पकड़ाता जिन्दगी के सफ़र में !


चढ़ते हुए सूरज ने तम्मना पुरी ना की तो क्या , 

अब हम कहाँ जायें इस उम्र के ढलते हुए पहर में ! 


मेरे सामने मेरा जनाज़ा उठानेवाले से कहना ,  

कोई परिंदा अकेला जला है, शबनम के शहर में !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy