Sunil Maheshwari

Abstract

5.0  

Sunil Maheshwari

Abstract

कम्फर्ट जोन

कम्फर्ट जोन

1 min
308


वो जो मचाते हैं शोर भीड़ में

भीड़ ही बनकर रह जाते हैं,

वही पाते हैं जिंदगी में सफलता 

जो ख़ामोशी से अपना काम कर जाते हैं,

हार को हराने के लिए, यारो,

खुद़ को मेहनत से जोड़ना होगा,

और अगर तोड़ना हो रिकॉर्ड,

तो कम्फर्ट जोऩ को छोड़ना होगा।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract