Aafreen Deeba

Tragedy

4  

Aafreen Deeba

Tragedy

कलाकार

कलाकार

1 min
264


ऊँचे दर्जे के कलाकार  हुआ करते हैं 

जो सियासत के सलाहकार हुआ करते हैं 


बाँटते ज्ञान हैं गुरबत पे  महामारी  पे

और खुद झूठ का मिनार हुआ करते हैं


रोज़ देते हैं तसल्ली के ये झूठे भाषण 

खुद किसी ज़ुल्म का किरदार हुआ करते हैं


ज़ेबे तन साफ़ लिबासो में सुना हैं आफ़रीन 

अव्वल दर्जे के ये मक्कार हुआ करते हैं।।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy