Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Samrat Singh

Drama Tragedy Inspirational

4  

Samrat Singh

Drama Tragedy Inspirational

कितने लोग बेरोजगार हो गए

कितने लोग बेरोजगार हो गए

1 min
231



इस दौर-ए-लाचारी में

हाथी की चींटी से यारी में

नेता की अजीब बीमारी में

जेब भरने की तैयारी में

कितने लोग बेरोजगार हो गए।


बड़े बड़े कथनों में

लूट मार के जतनों में

मीठे मीठे सपनों में

दारू के साथ चखनो में

कितने लोग बेरोजगार हो गए


सरकारी स्कूल की शिक्षा में

गवार मास्टर जी की दीक्षा में

एम.डि.एम की तरकारी में

तकनीकी शिक्षा की बीमारी में

कितने लोग बेरोजगार हो गए


सौ दिवसीय रोजगार में

नेता जी के प्यार में

मन.रे.गा के योजना में

जाली नोट के कारोबार में

कितने लोग बेरोजगार हो गए।


कोरोना की महामारी में

साथ चुनाव की तैयारी में

सरकार की असफलता में

खुद की तेजी चपलता में

कितने लोग बेरोजगार हो गए...


Rate this content
Log in