Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

PRADYUMNA AROTHIYA

Abstract Drama Tragedy

4  

PRADYUMNA AROTHIYA

Abstract Drama Tragedy

खुशियों की बरसात का मौसम

खुशियों की बरसात का मौसम

1 min
342


वक़्त कैसे गुजर गया ?

उन ठंडी हवाओं ने

रुख कैसे मोड़ लिया ?


मैं गुजरा हर गली से

मगर वो बचपन कैसे रुठ गया ?

यादों का साया

वक़्त की तेज गर्म लपटों में

वहीं का वहीं कैसे सूख गया ?


बरसात का मौसम कब आया

और कब लौट गया

एक बूँद की प्यास में

अपना संसार कैसे बदल गया ?

हर रंग जैसे काजल में डूबा

बेरुखी लिए दर से 

खुशियों की बरसात का मौसम कैसे लौट गया ?


Rate this content
Log in