PRADYUMNA AROTHIYA

Inspirational

3  

PRADYUMNA AROTHIYA

Inspirational

इंसान बाकी रहना चाहिए

इंसान बाकी रहना चाहिए

1 min
184


जीवन में कुछ बचे या न बचे

आत्मविश्वास बाकी रहना चाहिए।

जीवन जिस राह गुजरे

उस राह से गुजरने का 

हौसला बाकी रहना चाहिए।।

जो टूट कर बिखर गए रास्ते

उन रास्तों में भी उम्मीद भरा

प्यार बाकी रहना चाहिए।

सुलगती चिनगारियों में

इंसान बाकी रहना चाहिए।।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational