Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

fp _03🖤

Tragedy Inspirational

4  

fp _03🖤

Tragedy Inspirational

ख़ामोश

ख़ामोश

1 min
341


मैं खो गया हूं रातों में।

गहरी सी इन बातों में।

ये खाने को आती है मुझे,

फंस गया सौगातों में।


छोड़ दो अकेला मुझे ।

बस अब और नहीं मैं सह सकता।

क्या बीत रही है मूझपे।

किसी से नहीं मैं कह सकता।।


मुझे खो जाना है , कहीं डूब जाना है ।

मुझे दूर कहीं उड़ जाना है , सच कहूं तो मुझे अब मर जाना है।।


ये रातें अजीब है ।

ये बातें अजीब है ।

ये परेशानियां खत्म नहीं हो रही ।

मैं अच्छे से नहीं सुन पा रहा ।

मैं अच्छे से काम नहीं कर पा रहा ।


मेरा ध्यान कहीं और है।

मेरा नाम कहीं और है।

मैं ये कुछ समझ नहीं पा रहा ।


जिंदगी को जीना होगा ।

खुशियों से ये कहना होगा 

तूं नहीं ढूंढ सकती तो मुझे ही तुझे ढूंढना होगा।

ख़ामोश मुझे अब रहना होगा ।


हां! चुप मुझे अब रहना होगा ।।


खुद से ही ये जंग है ।

हुई मेरी शांति भंग है।।

मुझे इसे बनाना होगा।

ख़ामोश मुझे अब रहना होगा।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy