Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Anjali Kemla

Tragedy

3.9  

Anjali Kemla

Tragedy

कैसे भूले?

कैसे भूले?

1 min
24.5K



कैसे भूलें उस रात को , सर्दियों की बात को

जब निर्भया की जान को , बेजान कर दिया गया


कैसे भूलें उस चीख की ,निर्भया की तकलीफ़ को

जब 6 दरिंदो के द्वारा , उससे छिन्न भिन्न कर दिया


कैसे भूलें उन आंसू को , उसकी अंतिम सांसों को

जिनका जीते जी हैवानों द्वारा गला घोंट दिया गया


कैसे भूलें उसके भावों को , वो गिड़गिड़ाते पांवों को

जिन्हे बांध कर उस रात , गहरे कर दिया उसके घावों को


कैसे भूलें हैवानों को , इस धरती के शैतानों को

जिनके द्वारा निर्भया को , सरेआम नीलाम कर दिया गया


अरे कैसे भूलें उन दरिंदो को , कैसे उन्हें जाने दें

निर्भया को सता कर कैसे उन्हें नींद आने दें


सोचा तो था मैने की बदला बराबर का होगा ,

पर कहां पता था कि दरिंदो के साथ भी भगवान हुआ करता है ,


वरना 8साल की जगह 8 दिन में उन्हें फांसी मिल जाती

और निर्भया के साथ कई बच्चियों को तभी आजादी मिल जाती।




Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy