Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Praveen Gola

Tragedy

4  

Praveen Gola

Tragedy

कैसा दर्द हुआ

कैसा दर्द हुआ

1 min
202




#SM Boss  
#एलेजी

कैसा दर्द हुआ .....
जब नम आँखों से दी उसको विदाई  ,
हाय मेरी छोटी बहना ....
तू मुझे छोड़ कर क्यूँ भई परायी ?

अभी तेरा मातम भी ...
ठीक से मना नहीं था  ,
कि दुखों की एक और लहर आई ,`
हाय इस बार जिसमे बहा मेरा भाई |

कैसी अनोखी ये विपदा आन पड़ी ,
कोरोना माहमारी से कईयों की जान गई ,
अब भी रुक नहीं रही ये कठिनाई ,
प्रभु से ही अब तो रक्षा की करो दुहाई  |

सब रल - मिल कर एक संग होलो ,
जो कहवें सरकार वो सुन के समझ लो ,
ढांप मुँह कपड़े से रहेंगे  ,
हाथों को भी हर बार धोयेंगे |

फिर कुछ दिनो बाद सब कट जायेगा ,
आज तेरा कल उसका नंबर फिर ना आयेगा ,
मत लाशों के ढेर से खेलो ,
बंद कमरे में जीवन जी लो ||


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy