Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Anjali Vyas

Horror

2  

Anjali Vyas

Horror

कैसा बच्चों का त्योंहार ?

कैसा बच्चों का त्योंहार ?

1 min
242



कैसा यह बचपन और कैसा बच्चों का त्योहार ?

जब बालश्रम का नहीं बहिष्कार ! !


कभी बाल कलाकार तो कहीं किसी ढ़ाबे पर बर्तन धोता बचपन !

कभी रोटी से महरूम तो कभी हैवानियत से रुबरु बचपन!

दिल मे बच्चों के अगर,उगने लगे विकार ! !


भूल गए हैं वाकई,…बच्चे खेल तमाम !

हर बच्चे को चाहिए,… शिक्षा का आधार !

इस सपने को जल्द से, जल्द करो साकार !!


बचपन का उसने कभी,लिया नही फिर स्वाद !

फिर कैसा बचपन कैसी होली

कैसा बच्चों का त्योहार ?


Rate this content
Log in