Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dhan Pati Singh Kushwaha

Abstract Action Inspirational

4  

Dhan Pati Singh Kushwaha

Abstract Action Inspirational

जगत में हम सबके सब अपने

जगत में हम सबके सब अपने

1 min
209


जगत में हम सबके सब अपने,

पूरे करें मिल-जुलकर सब सपने।


चाहे हों कैसे भी हालात,

रहें एक-दूजे के हम साथ।

शुभ्र दिन हो या हो काली रात,

न छोड़ें हम साथी का हाथ।

सफलता चरण चूमेगी अपने

निभाया साथ जो है सबने।

जगत में हम सबके सब अपने,

पूरे करें मिल-जुलकर सब सपने।


रखेंगे हम अपना यदि ध्यान,

तब ही कर पाएंगे दूजे का कल्याण।

स्वस्थ निज तन-मन जब होगा,

दे पाएंगे तब ही निज कार्य पर ध्यान।

सभी निज कार्य जब पूरे करेंगे अपने,

अधूरे न रहेंगे किसी के सपने।

जगत में हम सबके सब अपने,

पूरे करें मिल-जुलकर सब सपने।


यह जगत है एक बड़ी सी रंगशाला,

अभिनय हित पात्र सबका है निराला।

विदा लेनी हमें निज अभिनय कर,

यहां पर न कोई भी है रुकने वाला।

स्मृतियां रहेंगी मधुरिम इस जग में,

 निभाएंगे सुंदर अभिनय गर अपने।

जगत में हम सबके सब अपने,

पूरे करें मिल-जुलकर सब सपने।


Rate this content
Log in