Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Vineeta Joshi

Romance

1  

Vineeta Joshi

Romance

इश्क़ वाली झपकी

इश्क़ वाली झपकी

1 min
138



तेरी यादों के पलंग पे जब मैं सोती हूँ

तेरी खुशबू का चादर ओढ़ लेती हूँ

और बन्द करती हूँ आँखें,


ताकि तुझे महसूस कर सकूँ

जब से हुआ है तुझसे इश्क़,

मैं इश्क़ वाली झपकी जरूर लेती हूँ।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance