Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

तुम्हें खुद का साथ निभाना है

तुम्हें खुद का साथ निभाना है

1 min
245


मुझे सावन का नहीं पता पर बारिश ने तो आना है

बादल का साथ हो न हो, यादों ने छा, साथ निभाना है


मुझे सागर का नहीं पता पर सैलाब ने तो आना है

मौसम का साथ हो न हो, आज आँखों ने साथ निभाना है


मुझे रातों का नहीं पता पर अंधेरे ने तो छाना है

सूरज का साथ हो न हो, आज चन्दा ने साथ निभाना है


मुझे शीशे का नहीं पता पर दिल ने टूट जाना है

महफ़िल का साथ हो न हो, तुम्हें खुद का साथ निभाना है



Rate this content
Log in