Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Vineeta Joshi

Tragedy

2  

Vineeta Joshi

Tragedy

किसी से न कहो

किसी से न कहो

1 min
176


अपने दुखों को तुम किसी से न कहो

हो सके जितना अकेले ही सहो


क्योंकि, सुनने तक ही सब साथ है

पलट कर करते अक्सर विश्वास घात है


दर्द न सह सको तो देर तलक रोते रहो

पर अपने दुखों को तुम किसी से न कहो।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy