Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Praveen Gola

Romance

2  

Praveen Gola

Romance

इश्क ~ए ~बीमारी

इश्क ~ए ~बीमारी

1 min
173


फलक पे सितारों के संग ,

तुझे याद किया ....

यूँ ही सारी दुनिया ने ,

हमे बदनाम किया।


कोई चर्चा नहीं था ....

अपने इश्क का यहाँ ,

इन झुकती पलकों ने ,

कत्ल ~ ए ~ आम किया।


मैं तेरे इश्क की दीवानी ,

तेरे नाम को जपती रही ,

कब दुनिया वाले भाँप गए ,

मैं तो सिर्फ हँसती रही ।


ये इश्क छुपाये ना छुपा ,

हर भाव ने इसे बयाँ किया ,

कभी चलने तो कभी रुकने का ही ,

इन कदमों ने भी स्वागत किया।


एक चुप्पी भी इश्क में ,

हजार गुना भारी होगी ,

ज़माना देखकर बस ये कहेगा ,

ज़रूर इसे इश्क ~ए ~बीमारी होगी।।


Rate this content
Log in