Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

ABHISHEK SHUKLA

Tragedy

2  

ABHISHEK SHUKLA

Tragedy

होली में सिंदूरी रंग खो दिया

होली में सिंदूरी रंग खो दिया

1 min
380


अबके मौसम में कुछ अलग ही निखर रही है,

ये वही है क्या जो घर से यूँ ही निकल रही है !


ज़माने से एक रंग चुनकर सब बिखेर दिए हैं,

बाद तन सारी रेशम की वो सफ़ेद लग रही है !


बातें हर तरफ यहीं हैं कि उसका बदन भीगा है,

छलकते आँसू हैं सब और डर फगुनाहट रही है !


जाते जाते बस मोहब्बत ही कह पाए उन्हें हम,

फीके थे सारे अबीर बस यही शिकायत रही है !


और खड़े थे देहरी पर मानों ये सब ख़्वाब हो,

पर जाने क्यूँ महफ़िल उन्हें शहीद कह रही है !!


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy