Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Swapna Sadhankar

Romance Classics

4  

Swapna Sadhankar

Romance Classics

हमसफ़र

हमसफ़र

1 min
286


आपने लफ़्ज़ों में कभी कहा नहीं 

पर आपसे छुपाया भी तो गया नहीं

और आपकी मुस्कुराहट के साथ

आपकी नजरें बहुत कुछ कह गई


आपने इक़रार कभी किया नहीं

पर आपसे इनकार भी हुआ नहीं

और आपकी छुवन के साथ

आपकी साँसें बहुत कुछ जता गई


आपने प्यार में कभी यकीं किया नहीं

पर आपसे नफ़रत भी तो हुई नहीं

और आपकी शरारतों के साथ

आपकी दोस्ती बहुत कुछ समझा गई


आपको ये सब झुठलाना मुश्किल नहीं

पर आपका झूठ से भी तो वास्ता नहीं

और आपकी आशिक़ी के साथ

आपकी बेपरवाई तक रास आती गई


हमसे आपको जुदा किया जाता नहीं

कभी रुसवा भी तो हुआ जाता नहीं 

और हमारी दीवानगी के साथ

आपकी बेरुख़ी भी धीरे से घुलमिल गई।


Rate this content
Log in