Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Vaishnavi Mohan Puranik

Romance

4.0  

Vaishnavi Mohan Puranik

Romance

हमदम मेरे

हमदम मेरे

1 min
331


जब आँखों से गुम हो जाए सपने 

बेगाने लगने लगे सब अपने ।

उलझने भरी हो मन में 

कुछ खालीपन सा जीवन में ।

थामे रखना मेरा हाथ 

हमदम मेरे देना तुम साथ ।।


कहती नहीं मैं कोई कहानी 

मैं तो हूं बस बहता पानी ।

होंठों पे मेरे इतनी आस 

रहना हरदम मेरे पास ।

जीत मेरी जब बन जाए मात 

हमदम मेरे देना तुम साथ ।।


कैसे कहूं क्या हाल तेरे बिन 

काटे नहीं कटते अब ये दिन।

बीच राह में छोड़ न जाना

मुझसे अपना मुंह मोड़ न जाना।

सुबह मेरी जब बन जाए रात 

हमदम मेरे देना तुम साथ ।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance