Sujata Kale

Abstract Classics

4.4  

Sujata Kale

Abstract Classics

गुलमोहर

गुलमोहर

1 min
777


लाल साफा बाँधा है,

या पूर्व दिशा ही पहनी है!

सूरज की अटारी


पर रहते हो,

या सूरज ही

तुम पर बसता है।


डाल डाल की लालिमा

पात पात को

छुपाती है।


गुलमोहर तू यह तो

बता सिन्दूरी बन

क्यों बसते हो।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract