Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

नवीन जोशी 'नवा'

Romance

4  

नवीन जोशी 'नवा'

Romance

ग़ज़ल : जब सुब्ह हुई आई...

ग़ज़ल : जब सुब्ह हुई आई...

1 min
428


जब सुब्ह हुई आई जब साँझ ढली आई

है याद तेरी तुझ सी बेबाक चली आई ।


था बे-नुमू सा मुझ में इक पौधा मोहब्बत का ,

ये मो'जिज़ा है तेरा जो इस पे कली आई ।


एहसान हवा का है बेकल मेरी साँसों पे ,

ख़ुशबू तेरे दामन की ले कर ये चली आई ।


आवाज़ तेरी रुन-झुन पायल की हो जैसे धुन, 

बातों में तेरी घुल के मिस्री की डली आई ।


रफ़्तार अचानक ही धड़कन की बढ़ी जाए ,

ये दिल का इशारा है अब तेरी गली आई ।


क्यों शाम लगा आई वो सुर्ख़ तेरी बिंदी ,

और हाथों में ये तेरी मेहंदी भी मली आई ।


रुख़्सार पे है लाली माथे पे पसीना है ,

ले रूप तेरा ले के अब सुब्ह चली आई ।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance