Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Ratna Priya

Romance

4.8  

Ratna Priya

Romance

एक याद ऐसी भी

एक याद ऐसी भी

1 min
308


आज फिर दिल में कांटा सा कुछ चुभा है

आज फिर मन में एक नया सार गढा है,

ख्याल आ रहा है जाने वो पल गए कहाँ

मिलते थे जब हम मानो मिलते हो धरती और आसमां ,

काश ले जाऊं तुझे इस जहाँ से दूर

जहाँ हो शाम मुझसे और तुझसे सवेरे ,

छोटा सा संसार होगा खुशियों से भरपूर

पर टूट गया है ये संसार, हो गए सारे सपने चूर चूर ,

गई नहीं एक भी याद तेरी दिल से

हर पल है तुझे पुकारता चाहे हो हालात जैसे भी ,

एक याद ऐसी भी

एक मुहब्बत ऐसी भी!


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance