Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rajdip dineshbhai

Classics Inspirational

4  

Rajdip dineshbhai

Classics Inspirational

एक दोस्त !

एक दोस्त !

1 min
7


वो हस्ते हस्ते मिलता है 

गले लगने को लगता नहीं ,

सोचूं, शिकायत करूंगा आज उससे 

तब वो मुझे छोड़ता नहीं ;


दोस्ती के वादे क्या किए!

अब वो दोस्त बनता नहीं ,

मैं समझ तो रहा हूं चुप रहकर 

और वो है की मुझे समझता नहीं ;


उसने रखा है मुझे दुश्मनो में 

मैं भी उससे बहोत दूर रहता नहीं ,

आकर लगेगा गले मेरे वो 

मैं भी इतनी दुश्मनी रखता नहीं ;


दुआ है की उसे मुझसे भी कोई आदत लगे 

और फिर मैं छोड़कर भी उसे छोड़ूंगा नहीं ,

दुआ है की मजबूरी में कोई काम न लगे सिर्फ मैं ही लगू 

जब वो आएगा तब उसे तोड़कर भी तोड़ुगा नहीं ;


उसे भी हो जाए मोहब्बत शायरी से मेरी

फिर वो उठकर शाम में घर को जाएगा नहीं ,

हो जाएगी शाम और उड़ जाएंगे परिंदे 

मेरी शायरी में गुम अब वो मुझे चांद बतायेगा नहीं;


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Classics